February 27, 2024 7:51 pm
news portal development company in india

शख्स ने SSP ऑफिस के परिसर में बाइक को किया आग के हवाले, अशांति फैलाने का मामला दर्ज

Representational Image- India TV Hindi News
Image Source : PTI
Representational Image

UP News: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के गंगापार होलागढ़ थाना अंतर्गत एक गांव में जमीन संबंधी एक विवाद में दर्ज FIR पर पुलिस द्वारा कथित तौर पर कार्रवाई ना किए जाने से नाराज एक व्यक्ति ने मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) के कार्यालय में अपनी मोटरसाइकिल को आग लगा दी। कर्नलगंज थाना के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रवींद्र पटेल नाम के एक व्यक्ति ने एसएसपी कार्यालय परिसर में अपनी मोटरसाइकिल में आग लगा दी, जिससे अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया और दमकल की गाड़ी बुलाकर आग बुझाई गई। 

अधिकारी ने बताया कि रवींद्र पटेल के मामा ने उसके पिता के साथ मिलकर जमीन गिरवी रखकर कर्ज लिया था और पटेल ने इस मामले में होलागढ़ थाना में FIR दर्ज कराई थी। पूछताछ में पटेल ने बताया कि वह FIR पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज था। पुलिस ने मोटरसाइकिल में आग लगाकर अशांति फैलाने के लिए रवींद्र पटेल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

फैशन फैक्टरी के शोरूम में लगी आग

हाल में शहर के जॉर्ज टाउन थाना अंतर्गत टैगोर टाउन में बालसन चौराहे के पास फैशन रिटेल श्रृंखला फैशन फैक्टरी के शोरूम में शाम आग लग गई। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया था और कोई जनहानि नहीं हुई। जिले के मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजीव पांडेय ने बताया कि रविवार की शाम फैशन फैक्टरी प्रतिष्ठान के भूतल में बने ट्रायल रूम में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को मिली जिस पर दमकल की छह गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगाई गईं। 

सिर्फ कर्मचारी ही मौजूद थे

अग्निशमन अधिकारी के अनुसारह दमकल की गाड़ियों के अलावा एक फायर टेंडर हाइड्रोलिक प्लेटफार्म एरियल एक्सटेंशन लैडर भी मंगाया गया जिसकी मदद से प्रथम तल से छह कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। पांडेय के मुताबिक तीन घंटे में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया और आग लगने के कारणों की जांच सुबह की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह प्रतिष्ठान चालू नहीं होने की वजह से वहां ग्राहक नहीं थे और सिर्फ कर्मचारी ही मौजूद थे।

https://www.youtube.com/watch?v=OCjR4vMQRjE

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Source link

  • news portal development company in india
Recent Posts