February 27, 2024 5:55 pm
news portal development company in india

*बड़ी खबर जामनेर नदी के स्टाफ डेम में अज्ञात शव को निकालते समय हुआ बड़ा हादसा नेमावर थाना प्रभारी राजाराम वास्कले की ड्यूटी के दौरान वीरगति*

हंडिया संवाददाता दुर्गेश अग्रवाल की रिपोर्ट

हंडिया/नेमावर :- मध्यप्रदेश के देवास जिले के नेमावर थाने में पदस्थ टीआई की नदी में पड़े शव को निकालने के प्रयास के दौरान डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि टीआई राजाराम वास्कले जामनेर नदी में किसी शव के मिलने की सूचना पर पहुंचे थे। पानी में कूदकर शव निकालने की कोशिश में वह खुद डूबने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस बल और ग्रामीणों ने उन्हें रस्सी डालकर निकाला और तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान वे जिंदगी की जंग हार गए और उनकी मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी अनुसार टीआई को सूचना मिली थी कि जामनेर नदी पर बने स्‍टाप डैम में एक शव पड़ा हुआ है। वे पुलिस टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने पानी में कूदकर शव निकालने का प्रयास किया, लेकिन वे संतुलन बिगड़ने से गहरे पानी में चले गए और फंस गए। इस पर मौके पर मौजूद जवानों और ग्रामीणों ने रस्सी डालकर काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला और उपचार के लिए हरदा ले गए। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। टीआई की मौत की सूचना से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। पूरे थाना स्टाफ का तो रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। उनके निधन पर अधिकारियों-कर्मचारियों ने दुःख व्यक्त कर संवेदना जताई है। बताया जा रहा है कि वास्कले उज्जैन में भी पदस्थ रह चुके थे। उनकी कार्यशैली की वरिष्ठ अफसर भी प्रशंसा करते थे।

कृषि मंत्री कमल पटेल व खातेगांव विधायक अस्पताल पहुंचे

घटना की सूचना मिलने पर कृषि मंत्री कमल पटेल, खातेगांव विधायक आशीष शर्मा, नेमावर नगर परिषद के अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मृतक राजाराम वास्कले को माला और फूल अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि परमपिता उनकी आत्मा को शांति दे और अपने चरणों में स्थान दे। साथ ही उनके परिवारजनों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति प्रदान करें।

होनहार और जांबाज पुलिसकर्मी थे: खातेगांव विधायक

खातेगांव विधायक आशीष शर्मा ने बताया कि हादसा नेमावर अस्पताल से करीब 5 किलोमीटर दूर हुआ। उन्हें वहां से अस्पताल लाने के दौरान ही उनकी सांसें टूट गई थीं। उन्होंने कहा कि टीआई वास्कले मध्यप्रदेश के एक होनहार और जांबाज पुलिसकर्मी थे। उनकी मौत दुःखद हादसा है। राजाराम वास्कले बड़वानी जिले के निवासी थे। उनकी एक माह की बेटी और 4 साल का बेटा है।

  • news portal development company in india
Recent Posts